सबसे सुरक्षित विदेशी मुद्रा दलाल







+

सबसे सुरक्षित विदेशी मुद्रा दलाल? मैं अन्य FX दलालों के साथ कोई अनुभव नहीं है, लेकिन मैं सिटीग्रुप के नए CitiFXpro मंच का उपयोग किया गया है, और वे हाल ही में नकदी शेष के लिए FDIC बीमा कवरेज का शुभारंभ किया। मेरी समझ यह है कि वे वर्तमान में यह है कि केवल FX दलाल कर रहे हैं। सिटी में ही FX बाजारों में नहीं सबसे बड़ी पदचिह्न तो मैं उनके मंच के साथ सहज महसूस करते हैं में से एक है। इस माहौल में एफडीआईसी कवरेज की कुंजी है। चीयर्स बेन बेन अपने एक दोस्त, अब है कि अच्छा लगता है! मैं वास्तव में बीमा आजकल किसी भी पैसे के लिए बहुत जरूरी है लगता है, मुझे लगता है वे भी किसी भी supposedely 'स्वस्थ' विदेशी मुद्रा दलाल किसी भी दिन वही कर सकता है मतलब हो सकता है कि वे पर्दाफाश हो गया समय एक स्वस्थ बैलेंस शीट था रेफ्को पर पढ़ा है। बस अपनी साइट पर देखा और यह कहते हैं: & Quot; सिटी बैंक एफडीआईसी के लेनदेन खाते गारंटी कार्यक्रम में भाग ले रहा है। कि कार्यक्रम के तहत 31 दिसंबर 2009 के माध्यम से, सब सिटी बैंक अमेरिका ब्याज रहित लेन-देन खातों को पूरी तरह खाते में पूरी राशि के लिए एफडीआईसी द्वारा की गारंटी है। तदनुसार, अमेरिकी डॉलर के मार्जिन जमा CitiFX प्रो लेनदेन पूरी तरह से बीमा रहे हैं के संबंध में सिटी बैंक एनए के साथ बनाए रखा; गैर अमेरिकी डॉलर की राशि (यूरो, ब्रिटिश पाउंड, येन और HKD) अमेरिका के बाहर आयोजित किया और बीमा एफडीआईसी & quot नहीं कर रहे हैं। (वे मुझे डॉलर में एक आधार के हिसाब देना होगा मैं पाउंड में उन्हें भुगतान करते हैं यानी) खाता खोलने तो जब आप अपने आधार मुद्रा का चयन कर सकते हैं? और अगर आप इस बीमा ब्रिटेन के निवासियों पर लागू होता है, तो पता होगा? वे की तरह अपने फैलता scalping और क्या अनुमति है? मैं बहुत पता है मुझे पता नहीं करना चाहते अंतिम metaron द्वारा संपादित; 4:36 पर 16 मार्च 2009।