किसी भी विदेशी मुद्रा सफलता की कहानियां







+

HotStockMarket पर विशेष रुप से कहानियां मैं किसी को कुछ अच्छा विदेशी मुद्रा सफलता की कहानी है तो शेयर अनुभाग में सफलता की कहानी धागा, वहाँ देखा? किसी को 10000 के लिए $ $ 500 बारी? अगर आप चाहते हैं इसके अलावा, अपने तरीकों पर चर्चा Fwiw, सफलता की मेरी उपाय मेरे व्यापार की योजना और उनके परिणाम और वे कैसे विकसित की है और मेरी नाटकों शुरुआत के बाद से सुधार हुआ है कैसे grown..and है के साथ नहीं है। मैं अपने पहले वर्ष में शुरू हुई जब मैं $$ मूर्खता से और नियमित रूप से अपने खाते के माध्यम से बह रहा था - और सिर्फ व्यापार रखने के लिए हर दूसरे महीने मेरा खाता भरपाई करने के लिए कर रही है। यह एक दुखी समय था। - अब मैं अच्छी तरह से अब करीब दो साल के लिए आने के लिए अपने खाते की भरपाई करने के लिए नहीं किया है। और मैं कुछ महान नाटकों और कॉल किए गए हैं और यह बेहतर हो रही है और इसलिए $$ मुनाफा करता रहता है। यही कारण है कि मैंने कहा, "यह हो रही है" कर रहा हूँ कि मुझसे कहता है। और यह सब हो रहा है और सफल ट्रेडों, जोखिम प्रबंधन में consistancy विकासशील और सबसे अच्छा व्यापार संभावनाओं को पहचानने और उन अवसरों का लाभ उठाने के लिए सीखने, कि सबसे बड़ी बाधा के रूप में है जो अपने आप में एक बड़ी सफलता है। कम से कम मेरे लिए। मैं तुम्हें तैरना या कितनी दूर कर सकते हैं कि कितनी तेजी से तैराकी में एक newbies के सफलता के उपाय नहीं होगा - लेकिन आप नहीं जानने में कूद से जा सकते हैं, तो कैसे अंत में डूब या सिर्फ लोकप्रियता बरकरार रखने के लिए संघर्ष करने नहीं जाने कैसे करने के लिए तैरने के लिए। विदेशी मुद्रा ही way..IMO है। आप लोकप्रियता बरकरार रखने और इसके नहीं एक संघर्ष करने के लिए सीखने - एक बार अच्छी तरह से कहीं जा के बाकी बहुत आसान है।