कारोबारी सप्ताह के अंत में - तुम क्या कर रहे







+

कारोबारी सप्ताह के अंत में आप क्या कर रहे हो? व्यापारी नमस्कार अब यह मेरे कारोबारी सप्ताह के अंत में है और मैं एक महत्वपूर्ण सवाल पूछना चाहता था: कारोबारी सप्ताह में यह एक जीत या हार सप्ताह हो गया है, चाहे वह समाप्त हो जाती है, और आप किसी भी अधिक ट्रेडों नहीं कर देगा पता है, तुम क्या करते हो? सबसे आम तौर पर, नीचे मंच बंद साँस छोड़ते और फिर दूर चलना, चार्ट के नीचे बंद। यह एक विजेता सप्ताह हो गया है, मुझे अपनी कड़ी मेहनत का जश्न मनाने के लिए एक पीने के लिए जाना आप में से कई अनुमान लगा। एक खोने week8230 के लिए, आईएम आप में से कई अपनी गलतियों और क्या आप खो दिया है के बारे में भूल करने के लिए पीने के लिए जाना अनुमान लगा। इसके बजाय, मैं एक और रास्ता कोशिश कर सुझाव देते हैं। टेप की समीक्षा मैं सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों और एथलीटों के दसियों सप्ताह की समीक्षा टेप प्रति घंटे की खर्च एक लंबे समय से पहले देखा। उन्होंने कहा कि वे अच्छी तरह से किया उसके लिए लग रही है, लेकिन यह भी उनकी गलतियों पर में zoning है, ताकि वे सही करने पर ऊर्जा खर्च करने की क्या जानते हैं। विडंबना यह है कि मुझे पता है कि सबसे अच्छा व्यापारियों के कुछ ऐसा ही। आप इस बारे में सच में भावुक कर रहे हैं, और वापस कुर्सी को पाने के लिए उत्साहित कर रहे हैं (जीत या हार) तो youll वापस आते हैं और अपनी सफलताओं को फिर से लागू करने, जबकि अपनी गलतियों पर काम दिन, सप्ताह या महीने के बाद। बार बार, एक सफल और असफल व्यापारी के बीच अंतर है, एक बड़ा परिणाम को जोड़ें, जो सभी छोटी बातें कर रही है। अपने व्यवसायों और प्रदर्शन की समीक्षा करने के लिए समय ले रहा है एक दूरगामी इनाम है कि उन छोटी बातों में से एक है। ऐसे जिंग के रूप में कार्यक्रम का उपयोग कर आप आसानी से कर सकते हैं कई तरीके हैं। स्क्रीनकास्ट या Camtasia। सभी TechSmith के द्वारा किया जाता है, जो (कुछ स्वतंत्र हैं)। मैं कैसे करते हैं यह मैं प्रत्येक माह और सप्ताह के लिए उप फ़ोल्डरों के साथ एक फ़ोल्डर है। एक व्यापार किया जाता है के बाद, मैं एक स्क्रीनशॉट (या वीडियो), रंग कोड ट्रेड (एक नुकसान के लिए एक जीत और लाल रंग के लिए हरे रंग का) लेते हैं, और लगता है कि सप्ताह के लिए ट्रेडिंग फ़ोल्डर में डाल दिया। नीचे मैं सदस्य व्यापारियों मंच में साझा जो दर्ज की गई एक जीवित व्यापार मैं वीडियो से एक स्क्रीनशॉट है। कारोबारी सप्ताह के लिए किया जाता है, चाय की एक संक्षिप्त कप के बाद हो रही है, मैं वापस आ गया और मैं इस पर काम करने की जरूरत है क्या मैं अच्छा प्रदर्शन किया था और उस पर अपने विश्लेषण के लिए नीचे बैठते हैं। यह सही है कि इस सप्ताह के अंत में, एक थोड़ा थक गया हूँ। लेकिन मुझे लगता है कि मुझे क्या करना प्यार है, और अपने कौशल और शिल्प को बढ़ाने के लिए हर दिन एक बेहतर व्यापारी बनने के लिए ऊर्जा का एक टन समर्पित करते हैं। क्या मैं अक्सर मिल कीमत कार्रवाई में पैटर्न रहे हैं है। या Ichimoku। कि मेरी विजेताओं और हारे में खुद को दोहराने। इन नमूनों को अपने दीर्घकालिक स्मृति और केंद्रीय तंत्रिका तंत्र में जमा हो। आप इस के लिए पर्याप्त है, तो आप वास्तविक समय में कारोबार कर रहे हैं, जब आप को खोजने और बेहतर ट्रेडों बनाने के लिए नेतृत्व करेंगे, जो या तो जानबूझकर या अनजाने में, पैटर्न हाजिर करने के लिए बेहतर करने में सक्षम है (और) तैयार हो जाएगा। आप रिवर्स और छोटा है, या समय जाने के लिए अपने समय के एक मौजूदा व्यापार बाहर निकलने के लिए, या समय एक बड़ा कदम से पहले प्रवेश करने के लिए है कि क्या पैटर्न पर हाजिर होगा। इस समीक्षा के सभी किसी भी कौशल की सफलता और महारत के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण automaticity के लिए नेतृत्व जो पैटर्न मान्यता कौशल बनाता है। ट्रेडिंग यह कभी समाप्त नहीं एक निरंतर सीखने की प्रक्रिया है, और कहा कि एक निरंतर प्रयास और अपने कौशल के ठीक ट्यूनिंग मतलब है। तो अपने सप्ताह समाप्त होता है अगली बार, व्यापार के अपने सप्ताह समीक्षा करें, और एक लंबा रास्ता जाता है कि एक छोटी सी आदत का निर्माण करने के लिए एक पल लेने पर विचार करें।