विदेशी मुद्रा ऑनलाइन ट्रेडिंग इंडोनेशिया







+

मैं एडम हूँ और मैं ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार में 10 साल के अनुभव के साथ एक 42 वर्षीय व्यापारी हूँ। क्यों इस साइट शुरू कर दिया? खैर, मैं साझा करना चाहते हैं । शेयर अनुभवों, शेयर ज्ञान और मैं यहाँ इंडोनेशिया में व्यापारियों के साथ साझा करें दोस्ती लगता है। मुख्य कारण है कि मैं ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार की कठोर वास्तविकताओं में पता के साथ जो कुछ नए और अनुभवी व्यापारियों की मदद करने के लिए भी है । यह सामान्य है ... ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए सीखने whilst के उतार चढ़ाव हो जाएगा । मैं जब मैं पहली बार मैं के बारे में 3 महीने में लगभग 10,000 अमरीकी डालर खो शुरू कर दिया जब याद है। ऐसा लगता है कि मुझे छोड़ देना चाहते हैं बनाया है, लेकिन सभी के अधिकांश , यह मुझे विदेशी मुद्रा के बारे में अधिक जानने के लिए चाहते हैं बनाया है , मुझे नाराज कर दिया। अनुभव ( यद्यपि कभी कभी यह काम नहीं कर सकते हैं) अपने दोस्त है , लेकिन लंबे समय में , यह आप पैसा बनाने में मदद मिलेगी , और मुझे लगता है कि यह सब की रेखा से नीचे है लगता है। मैं आप ... पहली जगह में वित्तीय स्वतंत्रता व्यापार किया क्या हासिल करने के लिए लोगों का समर्थन करने के लिए सुझावों और विचारों और शायद कुछ प्रेरक लिंक साझा किया जाएगा।