मज़ा और लाभ के लिए ट्रेडिंग !







+

मज़ा और लाभ के लिए ट्रेडिंग! Shadowmoor रिहाई आते हैं और चला गया है। मैं आप सभी के लिए एक महान समय था उम्मीद है! मैं निश्चित रूप से मैं एक नया चमकदार प्रोमो कार्ड और पैक का एक मुट्ठी पकड़ा हमारे शीर्ष 4. भीतर रखकर किया था। मेरी ओर से इससे ज्यादा और क्या कहा जा सकता था? रात के रूप में प्रगति, निश्चित रूप से रात सभी को और अधिक सफल बना दिया है कि एक और रोमांचक तत्व नहीं था। जादू कार्ड कारोबार हम डेक और वसूली के लिए की जरूरत है उन कार्ड पाने के लिए हमें सभी के लिए एक महान अवसर होगा। इतने सारे लोगों को हो रही है और इतने सारे अलग अलग चीजों की तलाश के साथ, हम सभी इसे दूर करने के लिए व्यापार खुश कौन होगा मणि खोजने के लिए मुश्किल के साथ किसी को खोजने के लिए बाध्य कर रहे हैं। महान संभावनाओं की संख्या के बावजूद, जैसे शुरुआती और अनुभवी खिलाड़ियों से व्यापार डरावनी कहानियों को भी देखते हैं। अन्य व्यापारी सच्चाई एक सा फैला है या आप अनजाने में एक उसके लिए चोरी किया गया था कि एक सौदे की पेशकश की है कि जब व्यापारी बस ठीक सिर हिलाया, क्योंकि वे एक व्यापार पर खो मूल्य या तो हो सकता है। कोई नहीं है कि वे सिर्फ एक अच्छा समय है करने की कोशिश कर रहे हैं जब से लाभ उठाया जा करना चाहता है। एक और FNM या शायद हमारी दृष्टि में एक प्रमुख टूर्नामेंट के साथ; हम व्यापार मज़ा के सभी प्रकार के लिए मन में रख सकते हैं कुछ बातें कर रहे हैं। ट्रेडिंग टिप्स 1. अपने मूल्यों को पता है! - आप वास्तव में इस खेल खेलने की तुलना में कारोबार के बंद पैसा बनाने में अधिक रुचि रखते हैं, जो वे एक हाथ पर में भाग लिया है ट्रेडों, दूसरों की संख्या, और बीच में लोगों की एक पूरी बहुत भरोसा कर सकता है, जो लोगों में आ जाएगा। मैं उन सभी का सामना करना पड़ा है और प्रतीत होता है सबसे स्पष्ट टिप, मुझे हमेशा एक व्यापार पर एक बड़ा सौदा क्या मिल में मदद करता है है। आप बस अपने सभी पत्ते आप संभवतः चाहेगा क्या मानों किसी भी कार्ड के भी लायक है और क्या कर रहे हैं की एक अनुमानित मूल्य के लिए किया है। कोई समस्या नहीं है ना? यह जानकारी का एक बहुत में लेने के लिए और आप पूर्व-रिलीज़ तक अब से अपने कंप्यूटर के सामने बैठते हैं, तो आप कभी भी बना हर कार्ड की कीमत को याद नहीं होगा। आप ऐसा कर सकते हैं; हालांकि, इस प्रक्रिया शुरू करते हैं। लंबे समय में, कार्ड की कीमतों में ज्ञान हासिल करने के लिए सबसे आसान तरीके हैं: ऑनलाइन कार्ड खरीदने! अधिक विशेष रूप से, ईबे से खरीद आप कुछ भी की तुलना में अधिक मदद मिलेगी। क्यों ईबे? यह पैसे की बचत, या बुरा या बेहतर ग्राहक सेवा होने के साथ कुछ नहीं करना है। ईबे सीखने के लिए एक आदर्श स्थान है कारण है, तुम क्या देखने मूल्य (खाते में ईबे कीमतों लेता है) magictraders तरह एक साइट पर कर रहे हैं लायक ऊपर की तलाश की मुसीबत के माध्यम से जाना है कि क्या है की औसत कीमत क्या अन्य खरीदारों ईबे पर खरीद रहे हैं। एक "दुकान की कीमत से" साइट पर जा रहा वहाँ बैठते हैं और अपने दिमाग और ज्ञान के लिए अपनी इच्छा भून देंगे कीमतों याद करने के लिए। नीलामी में खरीदने जब आता है कि उत्साह का एक स्तर है, क्योंकि वहाँ eBay पर खरीद आपकी दिलचस्पी के स्तर में वृद्धि होगी। फिर आप की जरूरत है जब आप अपने सिर के ऊपर से सटीक कार्ड की कीमतों को याद करने की अनुमति देगा जो कार्ड, की कीमतों को खोजने के लिए एक वेबसाइट पर जाना होगा। तुम भी एक "स्टोर के मूल्य द्वारा" वेबसाइट से कीमतों में ले सकता है; हालांकि, सबसे ईमानदार व्यापारियों कुछ साइटों प्रतीत होता है ऊंची कीमतों पर प्रतिस्पर्धी जादू में नहीं किया जाता है कि कार्ड कीमत क्योंकि उनके मूल्यों में ईबे कीमतों का उपयोग करने लगते हैं। आप हथियारों का कोट के लिए $ 10 का भुगतान करेंगे? सबसे अधिक संभावना है किसी शस्त्र के अपने कोट चाहता है और आप, वे शायद कोई बात नहीं कहेंगे एक ऑनलाइन स्टोर वेबसाइट $ 10 पर यह किया है उन्हें बताओ। ऑनलाइन व्यापार कार्ड! - इस बात का विचार ईबे से खरीदने की अवधारणा के लिए काफी समान है। प्रत्येक व्यापार बातचीत के साथ, आप यह उचित है, हालांकि के रूप में आप जब तक प्रत्येक लग रहा है आगे और पीछे बनाने प्रदान करता है और counteroffers से जाना होगा। ऐसा करने के लिए, आप हाथ में ताश के पत्तों की कीमतों को देखने के लिए मजबूर हो जाएगा और बाद में आप कार्ड का सेट दिया लायक है की एक बहुत अच्छा विचार करना चाहिए था। आप करते हैं और अधिक ऑनलाइन ट्रेडिंग, अधिक आप कार्ड के लायक हैं क्या पता चल जाएगा। ट्रेडिंग ऑनलाइन आप ज्ञान दे देंगे आप हाथ में एक कीमत गाइड के बिना मूल्य कार्ड के लिए है, इसलिए है कि जब; आप अभी भी कार्ड एक या दो डॉलर के भीतर क्या लायक हैं की एक सभ्य विचार हो सकता है। आप कम से कम, तुरन्त प्रधान कार्ड की कीमतों में और प्रत्येक नए सेट के लक्ष्य का पीछा करते rares पर ले जाएगा। अधिक अस्पष्ट कार्ड आप इसे में डाल समय की राशि के साथ आ जाएगा। और जब संदेह में ... - पूछने! वहाँ हमेशा एक टूर्नामेंट के दौरान आसपास के लोगों को हो सकता है और आप एक कार्ड की कीमत पर थोड़ा धुंधला कर रहे हैं, तो किसी के पास से पूछना होगा। मैं किसी को, किसी भी टूर्नामेंट में, उनकी कीमतों में अच्छी तरह से इसके अलावा आप के साथ कारोबार कर रहे हैं दूसरे आदमी को पता चल जाएगा कि गारंटी। आप एक दोस्त है, एक कार्ड की कीमत क्या है की अपनी राय पूछते हैं। अन्य व्यापारी इस के साथ कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, लेकिन वह तो अगर वह करता है / वह वैसे भी अपने समय के लायक नहीं है। जब तक तुम सम्मान और अन्य लोगों के साथ ईमानदार रहे हैं, जैसा कि आप एक महान समय है और आप के साथ संपर्क में आते हैं उन लोगों के सम्मान होगा। 2. विश्वास है! - उन्हें वे क्या चाहते हैं में उन्हें धक्का देता है, जो किसी से सदी के सौदे के लिए देख रहे हैं, जो व्यापारियों में और क्या आकर्षित करेगा? जब मैं पहली बार खेल और व्यापार खेलना शुरू कर दिया है, मैं कुछ व्यापारियों से समय-समय पर दबाव का एक बड़ा सौदा महसूस करने के लिए करते हैं जाएगा। स्थिति एक तरह से इस तरह जाना होगा; प्रत्येक कार्ड संभालने दूसरे के लिए अनुमानित बराबर मूल्य का है: उसे: वैसे मैं आपके कार्ड को एक, कार्ड बी, ताश सी और डी कार्ड में दिलचस्पी है मैं: ठीक है, ठीक है मैं अपने कार्ड ई, एफ कार्ड, कार्ड जी और एच कार्ड की तरह आप खदान के लिए अपने ढेर करना चाहेंगे? 4 के लिए 4? उसे: हम्म ... खैर, मेरा मतलब है ... कार्ड एक एक कम करना चाहते हैं की तरह है, कार्ड बी ज्यादा देर के लिए मानक में नहीं होने जा रहा है, ताश सी सीमाओं पर दांत का एक सा है, और मैं कार्ड डी ठीक लगता है । अपने ढेर के बारे में क्या मेरा कार्ड ई और एफ के लिए? उसे: मैं इस मेले की तुलना में अधिक है पूरा यकीन है। मैं ... मैं अन्य सामान खोजने की कोशिश कर सकता है, लेकिन एक बार फिर, कार्ड एक एक कम करना चाहते हैं की तरह है, मतलब है। इस चोरी संभव अच्छे के लिए देख, और वह क्या चाहता है में धक्का करने के लिए अपने आत्मविश्वास का उपयोग करने की कोशिश कर रहा है, एक अनुभवी व्यापारी की विशिष्ट स्थिति है। मैं इस आदमी की तरह भी कई व्यापारियों के पार चला नहीं किया है, लेकिन वे कीमतों पर आप यदि आधे से एक सभ्य समझ पर लेने के लिए आसान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे संभवतः उपयोग कर सकते हैं का लाभ उठाने के हर इंच का उपयोग करेगा। उन्होंने कहा कि वे अपने कार्ड की जरूरत है जब कार्ड की गुणवत्ता की जरूरत को खेलते हैं, और तो दूर आप के पीछे आदमी को जब व्यापार कार्ड शायद ही सब पर क्षतिग्रस्त हो गया है, हालांकि रूप में कार्य करेगा। उन्होंने कहा कि वे अपने ज्ञान तुलना कर सकते हैं तो कम से सीधे बाहर आप अपने कार्ड के मूल्य क्या पूछना है और वे क्या हो सकता है का विश्लेषण करेगा। यदि आपका जवाब है, तो आप सिर्फ अपने # 1 लक्ष्य बन गया है, "Uhhh ... मैं वास्तव में पता नहीं है" है। हर बार एक समय में मैं सिर्फ मैं प्राप्त कर सकते हैं हास्यास्पद प्रस्ताव को किस तरह देखते हैं करने के लिए इस प्रतिक्रिया का उपयोग करें। व्यापारियों के इन प्रकार से निपटने के लिए सबसे अच्छा तरीका है आश्वस्त द्वारा किया जा रहा है। वे अपने आप को अपने कार्ड महत्व देते हैं और आप सही उन आँखों में देखते हैं और काफी सटीक कीमतों से घूमना कर सकते हैं क्या आप से पूछना है, तो वे के लिए समझौता हो सकता है एक काफी भी व्यापार या संभवतः दूर चल सकता है। 3. आप एक अतिरिक्त है, सिर्फ इसलिए कि एक $ 10 के लिए एक $ 20 दूर व्यापार मत करो - मैं किसी दुर्लभ एक पीछा करने के लिए लग रही है कि सुना है और वे एक अतिरिक्त है, क्योंकि उसके बारे में एक पकड़ पाने के जो इतने सारे लोगों के पार चलो। इस के साथ कुछ भी गलत नहीं है और वास्तव में आप लोगों को तो आप आमतौर पर उनके पास से एक बढ़िया सौदा मिल सकता है क्या जरूरत है पता कर सकते हैं। लोगों को वे पहले से ही वे आधी कीमत के लिए चाहते हैं कुछ बेतरतीब कार्ड की कीमत के लिए इसलिए उनके Mutavault की playset और, व्यापार इसे दूर है समझ से जब यहां समस्या है। इसके लिए सबसे अच्छा रूपक है: आप के आसपास बिछाने एक यादृच्छिक $ 20 बिल था और किसी को आप $ 20 बिल एक अतिरिक्त है, क्योंकि उस पर झपट होता है, इसके लिए आप उनके $ 10 बिल देने की पेशकश की है? आप एक $ 20 बिल और किसी के लिए बदलने की जरूरत है, तो बस आप कौन परवाह करता है और $ 10 या $ 15 लेने के लिए कह सकते हैं कि एक $ 10 बिल या शायद एक $ 10 के बिल और एक $ 5 बिल था? मैं आप नहीं होगा कि आशा करना चाहते हैं। जादू कार्ड महंगे हैं और आप बल्कि उन्हें प्राप्त करने के लिए इस्तेमाल किया गया था कि पैसे के रूप में, न केवल एक मजेदार शौक के रूप में अपने कार्ड पर दिखना चाहिए। नीचे कारोबार 4. जब, आप बेहतर सौदा हो रही है सुनिश्चित करें। - कभी कभी व्यापार ऑनलाइन और वास्तविक जीवन में में, मुझे लगता है वह क्या चाहता है जानता है और मैं व्यापार बहुत मेरे पक्ष में स्थानांतरित कर दिया है उसे बताने के लिए कितनी बार कम देखभाल कर सकता है जो वास्तव में एक अच्छा आदमी के पार चलो। मन में आता है कि एक व्यापार मैं टैगा के बारे में उनकी दो प्रतियों के लिए अपनी इच्छा व्यक्त की और ताश के पत्तों की मेरी सूची पर देखने के लिए उस से पूछा, जिसमें एक ऑनलाइन व्यापार है। उन्होंने जवाब दिया और मुझे वह क्या चाहता था की एक सूची दी है। मैं इस सूची पर देखा के रूप में, मैं लगभग सभी कार्ड $ 3 आकस्मिक कार्ड थे कि देखा। मुझे लगता है मैं कार्ड के किसी भी दे रही है मन और मैं उसे वह सूचीबद्ध कार्ड और मेरी सूची में से कुछ अन्य सामान देना होगा कि नहीं था कह रही है कि उसे वापस करने के लिए लिखा था। क्या अनिवार्य रूप से बाद में जो कुछ हुआ वह बहुत रुचि थी कि मुझे बताया था और टैगा के बारे में उनकी दो प्रतियों के लिए लगभग बारह Lorwyn rares की मेरी ढेर की पेशकश की है। मैंने सोचा कि मैं उसे और अधिक देना होगा कि उसे बताया था, लेकिन उन्होंने कहा कि वह वह चाहता था और इसलिए व्यापार मेले की तुलना में अधिक था सब कुछ हो रहा था। शस्त्र $ 10 कोट का उदाहरण लें। आप भी इस तरह एक ऑनलाइन स्टोर वेबसाइट पर एक $ 20 के रूप में Tolarian अकादमी मिल सकता है। आप हथियारों का कोट के दो प्रतियों के लिए अपने Tolarian अकादमी व्यापार होगा? एक अधिक चरम उदाहरण के रूप में, टैगा कहानी उपयोग करने देता है। आप निम्न के लिए अपने संशोधित संस्करण टैगा (बारे में $ 32 पर मूल्य निर्धारण) व्यापार होगा: $ 2 एक टुकड़ा पर Thoughtweft तिकड़ी की चार प्रतियां, मिरर इकाई $ 4 पर, $ 1 एक टुकड़ा पर Knollridge के मध्यस्थ की तीन प्रतियां $ 2, Brion Stourarm की दो प्रतियां एक टुकड़ा, $ 1.50 एक टुकड़ा पर boggart भीड़ की चार प्रतियां, और $ 1.50 एक टुकड़ा पर भय की चार प्रतियां? आप संभवतः 16 rares के लिए एक कार्ड कारोबार कर रहे हैं, हालांकि कीमतों में उसी के बारे में अप करने के लिए जोड़ सकते हैं और; आप वास्तव में एक उचित सौदा नहीं हो रही है। यकीनन, टैगा के लिए कार्ड से कोई भी शायद मिरर इकाई के अलावा, ज्यादा इस्तेमाल होने जा रहे हैं, फिर भी टैगा आने वाले वर्षों के लिए विभिन्न स्वरूपों में एक प्रधान की जरूरत होगी। संशोधित दोहरे भूमि के लिए की जरूरत अभी भी बहुत अधिक है और कीमत बहुत ड्रॉप करने की संभावना नहीं है। टैगा की एक playset की खरीद करने के लिए, आप शायद एक पेचेक से पैसे की एक सभ्य राशि बाहर गोलीबारी होगा। अन्य कार्ड प्राप्त करने के लिए, आप शायद बहुत कुछ के लिए किसी के बारे में $ 5 दे सकता है। यह सब पैसे वापस के रूप में अपने कार्ड को देखने का विचार करने के लिए चला जाता है - अपने निवेश के रूप में। 5. जब संदेह में, स्टेपल के लिए व्यापार - आप अक्सर वे आप के लिए देख रहे हैं की जरूरत है डेक की जरूरत नहीं है कि पता ही है, जिसमें एक व्यापार के लिए संपर्क किया जाएगा। आप एक व्यापार के लिए प्रतिबद्ध है जैसे आप महसूस नहीं करना चाहिए और आप दूर एक व्यापार से नहीं चल सकता है आपको लगता है जैसे कभी नहीं करना चाहिए। आप कार्ड है कि अन्य व्यापारी की जरूरत है, हालांकि, अगर आप शायद अपने स्टेपल या पीछा rares के लिए व्यापार में एक अच्छा सौदा मिल सकता है। एक प्रधान कार्ड यह विभिन्न स्वरूपों में कई डेक के लिए एक आवश्यकता है, क्योंकि उच्च मांग में है कि एक कार्ड है। इस तरह के एक कार्ड का एक उदाहरण स्वर्ग के पक्षी है। यह कार्ड हर प्रारूप में बस के बारे में सब हरे डेक में प्रयोग किया जाता है। दुर्लभ एक पीछा आम तौर पर यह नवीनतम सेट के शीर्ष कार्ड में से एक है, क्योंकि उच्च मांग में है कि एक कार्ड के रूप में परिभाषित किया गया है। क्यों उनके लिए व्यापार नहीं - अन्य व्यापारी वह है कि आप कुछ की जरूरत है क्योंकि आप इन कार्डों व्यापार के लिए तैयार है? कम से कम, आप वह पेशकश करने को तैयार है देखने के लिए क्या व्यापार वार्ता का मनोरंजन कर सकते हैं। चेस rares और विशेष रूप से प्रधान कार्ड प्राप्त करने के बारे में अच्छी बात यह है, वहाँ उनके लिए एक उच्च मांग है, और इसलिए यह है कि; आप वास्तव में आप की जरूरत कार्ड है, जो करता है व्यापारी की पेशकश करने के लिए कुछ करने का एक बेहतर मौका होगा। जादू की दुनिया में, स्टेपल जरूरत है कि आप कार्ड पाने के लिए किसी भी अन्य जादू खिलाड़ी को दिया जा सकता है कि आम मुद्रा की तरह हैं। आप इस लेख को पढ़ने के बाद से दूर चलने के लिए कुछ भी जरूरत है, बस मन इन "छह व्यापार कमांडेंट्स" में रखना अपने मूल्यों को पता है। ईमानदार रहो और सम्मान। वे लायक हैं कि पैसे के रूप में अपने कार्ड को समझो। विश्वास रखें! जब संदेह में, स्टेपल या पीछा rares के लिए व्यापार। शांत हो जाओ और मज़ा है। अंत में, दो सबसे महत्वपूर्ण बातें सच में जब व्यापार सम्मानजनक हो सकता है और मजा करने के लिए कर रहे हैं याद करने के लिए। निकट भविष्य में आप के लिए आ रही घटनाओं के बहुत सारे के साथ; मैं महाकाव्य ट्रेडों और कुछ डरावनी कहानियों का बहुत हो जाएगा यकीन है, लेकिन उम्मीद है कि इन सुझावों के लिए आप एक स्वस्थ मन और कुछ अच्छा कार्ड के साथ बाहर चलने में मदद मिलेगी।