जासूस विश्लेषण और क्रेडिट फैल व्यापार पत्रिका







+

जासूस विश्लेषण और क्रेडिट फैल व्यापार पत्रिका। नमस्कार दोस्तों! मैं अपने दर्द / संघर्षों / जीत और मज़ा साझा करने के प्रयास में अपना खुद का व्यापार पत्रिका सूत्र शुरू करने के लिए आज का फैसला किया! विकल्पों में से गतिशीलता, सीखने और थीटा, या समय क्षय के नुकसान का सामना करने के बाद, मैं क्रेडिट फैलता माध्यम से विकल्पों का शुद्ध विक्रेता के द्वारा किया जा रहा इस का लाभ लेने का फैसला किया। निम्नलिखित मेरी रणनीति का वर्णन करता है: मैं क्रेडिट जासूस पर विशेष रूप से फैलता है बेचते हैं। यह सपा 500 इंडेक्स को ट्रैक करता है सबसे अधिक तरल और कारोबार टिकर है। प्रीमियम विकल्पों पर अच्छा है, और समाचार और वायदा बाजार के साथ रखने से, आप आमतौर पर एक कठोर कूद एक तरह से या दूसरे के साथ blindsided नहीं किया जाएगा। मैं हर हफ्ते गुरुवार को खाने के आसपास अपने क्रेडिट फैलता बेचते हैं, और वे अगले ही दिन, उम्मीद है कि बेकार समाप्त। मैं बाजार में अपने समय सीमा है, लेकिन अभी भी थीटा से रिश्वत के बहुत प्राप्त करना चाहते हैं। दोपहर के भोजन के द्वारा समय से अधिकांश, दिनों कीमत कार्रवाई जासूस की मौजूदा कीमत में पकाया जाता है। केवल बड़ी चिंता रात भर शुक्रवार की सुबह में नीचे अंतराल के ऊपर या कर रहे हैं, लेकिन हम बेचने के विकल्पों के साथ उन सभी ठिकानों की कवर करने के लिए प्रयास करें। मैं आम तौर पर OTM क्रेडिट कॉल और पुट दोनों पक्ष पर फैलता है जो कर रहे हैं लौह Condors व्यापार। हम जासूस उम्मीद है कि सभी विकल्पों में से बेकार अवसान हो रहा है साथ में व्यापार कर सकते हैं कि एक सीमा को समाहित किया। मैं जहां प्रत्येक प्रसार बेचने के लिए गेज करने के लिए एटीआर (औसत सच रेंज), 20/50/200 डीएमएस, मानक विचलन, और बाजार धारणा पर दिखेगा। आमतौर पर वे 1.5 से 2 अंक दूर मौजूदा व्यापार मूल्य से हैं। इस व्यापार के स्तर से हमें दूर रखता है, लेकिन अभी भी हमें प्रति सप्ताह 6-8% रिटर्न के बीच कहीं लेने के लिए अनुमति देता है। आप एक महत्वपूर्ण प्रवृत्ति दिखाई दे तो 10-12% प्राप्य है। मैं फैलता बेचने एक बार जब यह हमारे बेचा विकल्पों के पैरों में से एक पैसे में चला जाता है जहां व्यापार करने के लिए शुरू होता है, तो मैं उच्च और निम्न पक्ष पर एक ट्रिगर बेचने के आदेश डाल दिया। शुक्रवार को प्रिंट पैसे से बाहर क्रेडिट प्रसार छोड़ देता है लेकिन मेरा लक्ष्य जगह में बंद हो जाता है, छोड़ने के उस स्तर के पास जासूस व्यापार के लिए नहीं है, यहां तक ​​कि अगर फैलता सही काम करते हैं। हर दिन मैं दिन के व्यापार के लिए एक महान लघु सार है जो MrTopStep से समापन प्रिंट वीडियो देखने। मैं भी साप्ताहिक वीडियो अल्फा रुझान से बाहर रखा देखते हैं। मैं भी Lucci Sang से ब्लॉग और फेसबुक पोस्ट पढ़ने का आनंद लें। ईविल जासूस पदों से अधिक के रूप में अच्छी तरह से शीर्ष पायदान हैं।